बिहार बॉक्सिंग के बदहाली की दास्तान

बिहार बॉक्सिंग के बदहाली की दास्तान।

मित्रों आज बिहार का बॉक्सिंग खेल अपनी बदहाली का सबसे निम्नतम दौर से गुजर रहा है और इस बदहाली के लिए अगर कोई शख्स जिम्मेवार है तो वह है सिर्फ और सिर्फ बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव राजीव कुमार सिंह। यह बदहाली इतनी बड़ी है कि इसके बारे में सिर्फ एक लेख में व्याख्या कर पाना नामुमकिन है इसलिए मैंने यह तय किया है कि अपने लेख को श्रंखला में कर प्रत्येक 2 से 3 दिन में एक एक कर आपके समक्ष प्रस्तुत करूंगा। आप से विनम्र निवेदन है कि इन लेखों को जरूर से पढ़ें और आप अपनी राय कमेंट बॉक्स में भी लिख सकते हैं लेकिन मैं जानता हूं मेरे बहुत से मित्रों के लिए यह असहज स्थिति पैदा कर सकती है इसीलिए आप अपनी राय मेरे इनबॉक्स में लिखें यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा एवं इसे पूर्णतः गोपनीय रखा जाएगा।
 धन्यवाद।

Comments

  1. post this article on twitter, it will be the best way to get attention of the world.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

बिहार बॉक्सिंग के बदहाली की दास्तान भाग- 2

Prince vs Rohan. Prince defeated Rohan by 6-0 points.